वोडाफोन इन मोबाइल्स के यूजर को रिचार्ज पर दे रही 50 प्रतिशत का कैशबैक

मोबाइल बनाने वाली कंपनी इंटेक्स और वोडाफोन ने पार्टनरशिप में एक स्कीम लॉन्च किया है। इसके तहत जिन उपभोक्ताओं के पास इंटेक्स वाला फीचर्स फोन है, उन्हें वोडाफोन का रिचार्ज कराने पर 50 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। स्कीम में उपभोक्ताओं को 150 रुपये के टॉक वेल्यू और 100 रुपये के रिचार्ज पर 50 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इस तरह उपभोक्ता 18 महीनों तक रिचार्ज पर करीब 900 रुपये बचा सकते हैं। इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ उपभोक्ता इंटेक्स फीचर मोबाइल के जरिए उठा सकते हैं। बशर्ते उनके पास वोडाफोन का कनेक्शन होना चाहिए। कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर 31 अक्टूबर तक रहेगा। बता दें कि ऐसा ही ऑफर का ऐलान वोडाफोन ने लावा फीचर फोन के लिए किया था।

वोडाफोन और इंटेक्स की तरफ से कैशबैक मिलने पर उपभोक्ता उसका उपयोग कॉलिंग, एसएमएस, और वेल्यू एडिड सर्विस के तौर पर कर सकेंगे। प्रमोशनल ऑफर में वोडाफोन-इंटेक्स यूजर्स को 100 रुपये का रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम मिलेगा। साथ ही उन्हें 50 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर इंटेक्स के सभी 2जी मोबाइल फोन के जरिए वोडाफोन यूजर्स को मिलेगा। वोडाफोन-इंटेक्स ने यह प्रमोशनल ऑफर नवरात्री और दशहरा को देखते हुए दिया है। इसके अलावा इंटेक्स नया 2जी हैंडसेट लेने पर 180 दिनों का रिप्लेसमेंट वारंटी दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उन्हीं उपभोक्ताओं को मिल पाएगा, जो इस स्कीम के शुरु होने पर लिए हैं। कंपनी के मुताबिक, इस स्कीम की शुरुआत 1 सितंबर से हो चुकी है।

इस बीच इंटेक्स टेकनॉलोजी के निदेशक निधी मार्कंडे ने कहा, “वोडाफोन के साथ कैशबैक का प्लान त्योहारी सीजन को देखते हुए किया गया है। त्योहारों में लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से समान्य दिनों के मुकाबले अधिक बात करते हैं। इस स्कीम के जरिए हमारा मकसद है कि अधिक से अधिक लोग जुड़े। मुझे उम्मीद है कि इस ऑफर से वोडाफोन और इंटेक्स को काफी लाभ होगा। भारत में अभी भी फीचर फोन की काफी डिमांड है। साधारण लोग इसका बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर लेते हैं। मुझे उम्मीद है कि प्रतिस्पर्धी कंपनियों के बीच वोडाफोन-इंटेक्स को काफी लाभ मिलेगा।”

POPULAR ON IBN7.IN