Gionee X1s लॉन्च हुआ भारत में, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है इसमें

पिछले महीने एक्स1 मॉडल लॉन्च करने के बाद त्योहारी सीज़न शुरू होने से ठीक पहले चीनी कंपनी जियोनी ने नया स्मार्टफोन एक्स1एस लॉन्च किया है। Gionee X1s फिंगरप्रिंट सेंसर, बड़ी बैटरी और सेल्फी केंद्रित कैमरे के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये है और देशभर के रिटेल स्टोर में गुरुवार 21 सितंबर से उपलब्ध होगा। जियोनी एक्स1एस हैंडसेट ब्लैक और गोल्ड रंग में मिलेगा।

Gionee X1s के लॉन्च ऑफर जियोनी एक्स1 वाले ही हैं। इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले एयरटेल ग्राहक हर महीने 10 जीबी डेटा मिलेगा। मुफ्त डेटा 6 महीने दिया जाएगा और इसके लिए कम से कम 1 जीबी के पैक से रीचार्ज कराना होगा। इसके अलावा ग्राहकों को दो पेटीएम वाउचर मिलेंगे। कुल कैशबैक 250 रुपये का होगा।
निचले हिस्से पर दिए गए स्पीकर ग्रिल के अलावा एक्स1एस बिल्कुल ही जियोनी एक्स1 जैसा लगता है।  हैंडसेट में 5.2 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटी6737टी प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित अमिगो 4.0 पर चलेगा।

जियोनी ने इस फोन में कैमरे को भी अपग्रेड किया है। जियोनी एक्स1एस में फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, सेल्फी के दीवानों के लिए फ्रंट पैनल के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। याद रहे कि Gionee X1 में फ्रंट व रियर पैनल पर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। जियोनी एक्स1एस में बेहतर फोटोग्राफी के लिए ब्यूटिफाइड वीडियो और फेस ब्यूटी 2.0 जैसे फीचर दिए गए हैं।

एक्स1 की 3000 एमएएच की बैटरी की तुलना में Gionee एक्स1एस में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

POPULAR ON IBN7.IN