वोडाफोन ने जियो को टक्कर देने के लिए निकाला नया अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

एयरटेल के बाद अब वोडाफोन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नया रिचार्ज पैक लॉन्च किया है। वोडाफोन ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 87 रुपये का पैक लॉन्च किया है। यह वोडाफोन की सुपरवीक रिचार्ज सीरीज का हिस्सा है। इस पैक में यूजर्स को वोडाफोन से वोडाफोन पर अनलिमिटेड एसटीडी, लोकल कॉल करने की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 100 मिनट मिलेंगे। इंटरनेट चलाने के लिए इस पैक में 250MB 3जी/4जी डेटा दिया जा रहा है। वहीं 2जी हैंडसेट के लिए 50MB डेटा दिया जा रहा है। इस पैक की वैधता 7 दिन की है।

वोडाफोन ने हाल ही में दो नए प्लान लॉन्च किए थे। वोडाफोन 392 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके अलावा इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1GB 3जी या 4जी डेटा दिया जा रहा है। इस नए पैक में रोमिंग में जाने पर इनकमिंग कॉल अनलिमिटेड फ्री रहेगी। इस पैक की वैधता 28 दिन की है। वोडाफोन ने रोमिंग के लिए 198 रुपये का रिचार्ज का निकाला है। इस पैक में रोमिंग में जाने पर इनकमिंग कॉल अनलिमिटेड फ्री रहेगी। वहीं इसके साथ 2GB 3जी/4जी डेटा मिलेगा। इस पैक में वोडाफोन से वोडाफोन पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस पैक की वैधता भी 28 दिन की है।

वोडाफोन itel के साथ मिलकर एक ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत आईटेल का फीचर फोन खरीदने पर वोडाफोन यूजर्स को 900 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इसके लिए कंपनी ने एक शर्त रखी है कि यूजर को हर महीने 100 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा। तभी इस ऑफर का फायदा मिलेगा। इससे हर महीने 50 रुपये का एक्सट्रा टॉकटाइम मिलेगा। भारत में आईटेल के फीचर फोन की कीमत 800 रुपये से शुरू होती है। कंपनी 800 रुपये के फोन पर भी 900 रुपये का टॉकटाइम देगी। यह ऑफर नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। यह ऑफर 25 अगस्त से शुरू हो गया है जो कि 31 अक्टूबर तक रहेगा।

POPULAR ON IBN7.IN