सैमसंग ने 'गलती से' ट्विटर पर गैलेक्सी नोट 8 का किया खुलासा

सैमसंग द्वारा सबसे बड़े प्रतिद्वंदी एपल को टक्कर देने के लिए सितंबर में गैलेक्सी नोट 8 लांच करने की चर्चाओं के बीच दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने 'गलती से' इस डिवाइस का ट्विटर पर खुलासा कर दिया।

सैमसंग ने एक ट्वीट में अपने नए प्रोसेसर एक्सेनोस 8895 (एक्सेनोस 9 के नाम से मशहूर) को बढ़ावा देते हुए लिखा कि इसका प्रयोग गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस में किया गया है।

सैमसंग ने इस डिवाइस की तस्वीर के साथ ट्विट कर कहा, "करें, वो आप जो करना चाहें। एक्सेनोस आपके लिए उन चीजों को करेगा। एक्सेनोस 8895 के बारे में ज्यादा जानें।" लेकिन इसके साथ दी गई तस्वीर में गैलेक्सी एस8 या एस8 प्लस की तस्वीर नहीं लगाई गई थी।

ट्वीट के साथ दी गई तस्वीर में जो स्मार्टफोन था, उसका बेजल गैलेक्सी एस8 या एस8 प्लस की तुलना में छोटा था।

यह तस्वीर जून में लीक हुई कंपनी के गैलेक्सी नोट 8 से मिल रही थी, जिसका डिस्प्ले 6.2 इंच है और ड्यूअल कैमरों, 3,300 एमएएच की बैटरी, एक्सेनोस 8895 या क्वॉलकॉम स्नैपड्रौग 835 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम है।

यह भी चर्चा है कि सैमसंग के आने वाले फ्लैगशिप डिवाइस की कीमत 900 डॉलर हो सकती है, जो कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा। दिलचस्प है कि एपल की अगली रिलीज होने जा रही आईफोन भी उसकी सबसे महंगी फोन होगी, जिसकी कीमत 1,000 डॉलर होने की संभावना है।

POPULAR ON IBN7.IN