सामने आई Jio 4G VoLTE फीचरफोन की नई तस्वीरें, जानें क्या होंगे स्पेसिफिकेशन?

रिलायंस जियो एक बार फिर अपने नए प्रोडक्ट से खलबली मचाने को तैयार है. खबर है कि 21 जुलाई को रिलायंस अपना 4G VoLTE फीचरफोन लॉन्च कर रही है. इस दिन रिलायंस इंडस्ट्री की एनुअल जनरल मीटिंग होगी और संभव है कि कंपनी अपने नए प्रोडक्ट का ऐलान करेगी. इन सब के बीच नए रिलायंस 4G VoLTE फोन की दो तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी सामने आई है.

lyf-jio-volte-4g-feature-phone-3

तस्वीर- techpp

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन?

TechPP की नई लीक रिपोर्ट की मानें तो आने वाले जियो फीचर फोन कंपनी के Lyf के तहत आएगा. इस 4G VoLTE फोन में 2.4 इंच का कलर डिसप्प्ले होगा. 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी. इस फोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकेगी. ये फोन डुअल सिम स्लॉट के साथ आएगा जिसमें से एक नैनो सिम सपोर्टिव होगा और दूसरा स्लॉट स्टैंडर्ड सिम के साथ आएगा.

jio

इस फीचरफोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरा होगा. इसमें 2000mAh की बैटरी होगी. ये फोन, ब्लूटूथ और वीडियो कॉलिंग सपोर्टिव होगा.

रिपोर्ट की मानें तो जियो का फीचर फोन ‘KAI ओएस’ के साथ आएगा. जो फायरफॉक्स ओएस का कस्टमाइज वर्जन होगा. एक और रिपोर्ट के मुताबिक ये फीचर फोन हॉटस्पॉट टेदरिंग सपोर्टिव होगा. जिसका मतलब है कि आप अपने फोन से कई डिवाइस कनेक्ट तकर सकते हैं और इंटरनेट चला सकते हैं.

jio

500 रुपये होगी कीमत

खबर है कि आने वाले जियो 4G VoLTE फीचर फोन की कीमत 500 रुपये होगी और ये फोन 21 जुलाई को लॉन्च हो सकता है. द
इकॉनमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आने वाला रिलायंस जियो 4G VoLTE फीचर फोन 500 रुपये की कीमत के साथ आएगा. HSBC टेलीकॉम के एनालिस्ट राजीव शर्मा ने बताया कि ”जियो अपना फीचर फोन 500 रुपये में लॉन्च कर सकती है.” ये कीमत 2G कस्टमर्स तक 4G की पहुंच बनाने के लिए रखी गई है.

POPULAR ON IBN7.IN