lenovo Phab 2 को फ्लिपकार्ट से 799 रुपये में खरीदने का ऑफर

Lenovo Phab2 पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत इस फोन को महज 799 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने शर्त रखी है। यह फोन एक्सचेंज ऑफर के तहत 799 रुपये में आपका हो सकता है। लेनोवो फेब 2 पर 9,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप अपना पुराना फोन देकर लेनोवो फेब 2 लेते हैं तो इस पर आपको 9,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यह डिस्काउंट हर फोन के लिए अलग है। किस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत कितने रुपये में लिया जा रहा है फ्लिपकार्ट पर इसकी लिस्ट दी गई है। इसके लिए फ्लिपकार्ट पर जाकर अपने फोन की कंपनी और उसका मॉडल नंबर डालना होगा इसके बाद आपको उसकी कीमत का पता चल जाएगा।

वहीं एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। अगर एक्सचेंज ऑफर और क्रेडिट कार्ड के ऑफर को मिला लिया जाए तो यह 9,200 रुपये हो जाता है। फ्लिपकार्ट पर लेनोवो फेब 2 की कीमत 9,999 रुपये है। अगर इस फोन को बिना एक्सचेंज ऑफर के लेना चाहते हैं तो इसपर नॉ कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है। इसके लिए 3,333 रुपये की तीन ईएमआई देनी होंगी। इसका फायदा उठाने के लिए क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है।

क्या हैं फोन के फीचर्स: लेनोवो फेब 2 में 3GB की रैम दी गई है। फेब 2 की इंटरनल मेमोरी 32GB की है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4050mAh की बैटरी दी गई है। लेनोवो फेब 2 में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर मीडिया टेक एमटीके 8735 प्रोसेसर दिया गया है। यूट्यूब वीडियो, फिल्में और गानों के अनुभव को और शानदार बनाने के लिए फोन में 6.4 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही आवाज के लिए डोल्बी एटमस और सराउंड साउंड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। सेल्फी कैमरे में 85 डिग्री वाइड एंगल लैंस दिया गया है। कंपनी के मुताबिक, फोन की बैटरी 32 घंटे का टॉकटाइम और 14 दिन का स्टैंडबाय बैकअप देती है।

POPULAR ON IBN7.IN