आईफोन एसई 19,999 रुपये में हो जाएगा आपका

ऐप्पल के ऑथराइज़्ड ऑफलाइन रिटेलर 4 इंच वाले आईफोन एसई हैंडसेट के 16 जीबी मॉडल को प्रभावी तौर पर 19,999 रुपये में बेच रहे हैं। वहीं, 64 जीबी मॉडल आपका 25,999 रुपये में हो जाएगा। बता दें कि यह कीमतें ऑफर का हिस्सा हैं। दरअसल, ग्राहकों को क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करके आईफोन एसई खरीदने पर 5,000 रुपये का कैश बैक मिलेगा।

बता दें कि ऐप्पल की ओर से Iphone SE की कीमत में कोई आधिकारिक कटौती नहीं की गई है- आईफोन एसई के 16 जीबी वेरिएंट की कीमत 39,000 रुपये है और 64 जीबी की 44,000 रुपये। गैजेट्स 360 को जानकारी मिली है कि हाल के दिनों में ऐप्पल के डिस्ट्रीब्यूटर आईफोन एसई पर छूट देते रहे हैं। ताज़ा ऑफर आर्थिक साल खत्म होने से पहले ज़्यादा से ज़्यादा हैंडसेट बेचने के मद्देनज़र दिया गया है। आम तौर पर आईफोन एसई का 16 जीबी मॉडल 27,000  से 29,000 रुपये के बीच बिकता रहा है, अब इसे 24,999 रुपये में बेचा जा रहा  है। और 5,000 रुपये के कैशबैक के साथ फोन के लिए आप 19,999 रुपये ही खर्चेंगे।

आईफोन एसई के साथ इस कैश बैक ऑफर का आगाज़ शुक्रवार से हुआ था और यह 31 मार्च तक चलेगा। गैजेट्स 360 को जानकारी मिली है कि आप इन बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ कैशबैक ऑफर पाएंगेः एक्सिस बैंक, सिटीबैंक, एचडीएफसी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, कोटक, आरबीएल बैंक, एसबीआई, स्टेंडर्ड चार्टर्ड, यूबीआई और यस बैंक। इन बैंक के डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर मिलेगा कैशबैक: एक्सिस बैंक, सिटीबैंक, एचडीएफसी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, कोटक, आरबीएल बैंक, स्टेंडर्ड चार्टर्ड और यस बैंक।

कैश बैक आपके अकाउंट में 90 दिनों में आएगा। जानकारी मिली है कि एक कार्ड से सिर्फ एक आईफोन पर यह छूट ली जा सकती है। आईफोन एसई कैश बैक ऑफर अमेरिकन एक्सप्रेस ग्राहकों के लिए नहीं है। इसके अलावा क्रेडिट या डेबिट कार्ड के ज़रिए ईएमआई में आईफोन एसई खरीदने पर कैशबैक ऑफर नहीं मिलेगा।

मज़ेदार बात यह है कि हम इस आर्थिक वर्ष के अंत तक आईफोन एसई की कीमत और कम होने की उम्मीद कर सकते हैं।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.