एयरटेल लाई अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 GB डेटा वाला यह प्लान

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए 344 रुपए वाला नया प्लान लॉन्च किया है। इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 28 जीबी का 4जी डेटा दिया जाएगा। पैक की वैधता 28 दिन की होगी। हालांकि इसमें 1 जीबी प्रतिदिन की लिमिट दी गई है। आप इस पैक को माय एयरटेल ऐप या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से रिचार्ज करा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप ऑफर को टक्कर देने के उद्देश्य से 31 मार्च से पहले यह रिचार्ज कराने वाले उपभोक्ताओं को 1 साल तक इसकी सुविधा देने का ऑफर पेश किया है। हालांकि इसमें कुछ छिपी हुई शर्तें भी हैं।

हाल ही में एयरटेल ने होली सरप्राइज ऑफर पेश किया था। इसमें ग्राहकों को 30 जीबी मुफ्त 4जी डेटा दिया गया था। कंपनी ने पहले प्रीपेड उपभोक्ताओं को फ्री डेटा दिया, फिर पोस्टपेड ग्राहकों को मुफ्त डेटा उपलब्ध कराया था। यह 30 जीबी डेटा 3 महीने के लिए है, डेटा में से हर महीने यूजर्स 10GB डेटा यूज कर सकते हैं। मतलब तीन महीने तक लगातार आपके अकाउंट में 10GB डेटा आएगा। माय एयरटेल ऐप में आप अपना डेटा बेलेंस देख भी सकते हैं।

कंपनी 148 और 348 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉलिंग पैक पहले ही लॉन्च कर चुकी है। 148 रुपए वाले प्लान में एयरटेल से एयरटेल नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एमबी 4जी डेटा 28 दिन के लिए दिया जाता है। वहीं 348 रुपए वाले प्लान में एयरटेल से किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी का 4जी डेटा दिया जाता है। इसकी वैधता भी 28 दिन की है। इसलिए कंपनी ने 344 रुपए वाला नया पैक लॉन्च किया, जिसमें डेटा को बढ़ाकर 28 जीबी किया गया है। खबरें हैं कि बीएसएनएन भी 339 रुपए वाले प्लान को फिर से लॉन्च करने जा रही है। इस प्लान में 28 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ ही 2 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से डेटा दिया जाएगा।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.