Moto G5 plus स्मार्टफोन लॉन्च

मोटोरोला ने MOTO G5 प्लस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर आज (15 मार्च) रात 11:59 बजे से अॉनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर मोटो जी5 प्लस के साथ बायबैक गारंटी दी जाएगी। ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट ने मोटो G5 प्लस को 1,199 बायबैक ऑफर के साथ पेश किया है। ऑफर के तहत, अगर ग्राहक खरीदारी के 6-8 महीने के बाद मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन को दूसरे स्मार्टफोन से एक्सचेंज करते हैं तो उन्हें एक फिक्सड एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा।

Moto G5 प्लस को 3GB रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी और 4GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी के साथ लॉन्च किया है। जिनकी कीमत क्रमश: 14,999 और 16,999 रुपए है। इसके साथ ही इसमें खास फीचर्स का उपयोग किया गया है जिनमें मोटो डिसप्ले और शेक जेस्चर शामिल है। मोटो G5 प्लस दोनों में गूगल असिस्टेंट फीचर शामिल हैं। Moto G5 प्लस को कई ऑफर्स के साथ पेश किया गया है। इस फोन की खरीदारी पर 1,500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इसके साथ एसबीआई कार्डधारक उपभोक्ताओं को 10% का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर 1,889 रुपए महीने देकर खरीदा जा सकता है। 4GB रैम वाले मॉडल के लिए 9 ईएमआई देनी होंगी। इसके लिए इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के साथ मोटो प्लस 2 को 599 रुपए में मिल रही है।

 

 स्पेसिफिकेशन: मोटो जी5 प्लस के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटिंग की गई है जो कि स्क्रीन को छोटे-छोटे स्क्रैच से बचाता है। इसके साथ ही इसमें 2.0गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रिनो 506 जीपीयू दिया गया है। मोटो G5 प्लस 3GB रैम के साथ 16GB इंटरनल मेमोरी और 4GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट में पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मेमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Moto G5 प्लस में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जिसमें डुअल ऑटोफोकस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अपार्चर एफ/1.7 और डुअल-एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है। जिसके साथ मोटोरोला की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग तकनीक उपलब्ध होगी। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर मोटो G5 प्लस में डुअल सिम, 4G एलटीई सपोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

POPULAR ON IBN7.IN