Asus जेनफोन 3S Max लॉन्च, तीन दिन चलेगी बैटरी

Asus ने अपना नया स्मार्टफोन ZenFone 3S Max(ZC521TL) लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बेचा जाएगा। यह फोन मंगलवार (7 फरवरी) से सेल के लिए उपलब्ध है।  ZenFone 3S Max के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6750 SoC प्रोसेसर लगा है। मैक्स में 3GB की रैम दी गई है और 32 GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। खास बात यह है कि इसकी मैमेरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 2024GB तक बढ़ाया जा सकता है। 5.2 इंच की (720X1280 पिक्सल) HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें एक इनबिल्ट ब्लूलाइट फिल्टर भी है। फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 14,999 रुपए रखी है।

एल्युमिनियम की बॉडी वाले इस फोन में दमदार बैटरी भी दी गई है। इसकी बैटरी 5000 mAH की है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बैटरी के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि यह आम इस्तेमाल में तीन दिन तक चलेगी। यह रिवर्स चार्जिंग के फ़ीचर के साथ आता है, यानी फोन पावर बैंक का भी काम करेगा। यह फोन गूगल के एंड्राइड 7 नूगा पर काम करता है।  जेनफोन 3एस मैक्स में मल्टी-विंडो मोड, जेनमोशन टच गेस्चर और गेमजिनी फीचर मौजूद हैं।

ZenFone 3S Max के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर, 5पी लार्गन लेंस और डुअल-एलईडी रियल-टोन फ्लैश के साथ आता है। इसके रियर कैमरे में सुपर रिजॉल्यूशन मोड, लो-लाइट मोड, पनोरमिक मोड, बैकलाइट एचडीआर मोड और ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। सेल्फी के दिवानों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अगर फोन की कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। इसका मतलब है कि फोन में दो सिम और एक मैमोरी कार्ड साथ नहीं लगा सकते। या तो आप एक सिम और एक मैमोरी कार्ड या फिर दो सिम लगा सकते हैं। इसमें 4G वोल्ट नेटवर्क दिया है। साथ ही वाई फाई, ब्लूटूथ v4.0 जीपीएस/ए-जीपीएस, भी दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इसमें डुअल माइक्रोफोन सेटअप दिया गया है। जिससे बात करेंगे तो आवाज ज्यादा साफ जाएगी। फोन 8.5 एमएम पतला है और इसका वजन 175 ग्राम है।

POPULAR ON IBN7.IN