भारत में आ रहा है लेनेवो का ‘पावरहाउस’ फोन P2, 4GB रैम

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनेवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Lenovo P2 को भारतीय बाजार में उतारने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फोन की खासियत इसकी बैट्ररी लाइफ है। 2 जवनरी (सोमवार) को लेनेवो इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- फोन की कम बैटरी से हैं परेशान? बिना डरे लेनेवो P2 के साथ लॉन्ग लास्टिंग सफर तय करें। #LenovoP2 #Powerhouse coming soon.

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 5,100 mAh की बैटरी लगी हुई है। जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस फोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। लेनेवो पी2 में 4GB रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। इंटरनेल स्टोरेज की बात करें तो फोन में 64 जीबी का स्पेस दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है। लेनेवो का यह फोन 4G सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड मार्शमेलो पर चलता है। कैमरा फीचर्स के लिहाज से फोन में डुअल टोन फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं, सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रेंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले लेनेवो ने के6 Note और K6 Power भारतीय स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किया था। लेनेवो K6 में 5.5 इंच का 1080×1920 पिक्सल डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया था। वहीं, दूसरी ओर Lenovo K6 Power में 5 इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले (1920 x 1080 पिक्‍सेल रेजोल्‍यूशन), 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम के साथ एड्रेनो 505 जीपीयू लगा है। लेनेवो के K6 Power स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही 8 मेगापिक्‍सेल का फ्रंट कैमरा है। बैटरी नॉन-रिमूवेबल है और फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है। फोन की बॉडी मेटल डिजाइन में है और लेनोवो के अन्‍य स्‍मार्टफोन्‍स की तरह इसमें भी डॉल्‍बी एटमॉस पावर्ड साउंड दिया गया है।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.