तृणमूल कार्यकर्ताओं के हमले में पार्टी समर्थक की मौत

कोलकाता के सुदूर पूर्वी इलाके में एक भूमि विवाद में तृणमूल कांग्रेस के एक नगर पार्षद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एक पार्टी समर्थक पर कथित रूप से हमला कर दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया, "धापा इलाके में एक भूमि विवाद में हुए झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।"

बांकुड़ा जिले के झिलमिली में एक रैली को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने पार्षद शंभुनाथ काओ की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं।

बनर्जी ने कहा, "धापा में कोई दुर्घटना घटी है। मुझे नहीं पता कि किसके कहने पर पार्षद ने यह किया। मैंने आदेश दे दिया है कि उसे गिरफ्तार किया जाए। वह तृणमूल का सदस्य हो सकता है, लेकिन कानून सबके लिए एकसमान है।"

मृतक की पहचान अधीर मैती के रूप में हुई है। मृतक की पुत्री ने कहा, "विरोध किए जाने के कारण मेरे पिता की मौत हुई। उन्हें निर्ममता से पीटा गया। इस दौरान पार्षद शंभुनाथ काओ घटनास्थल पर मौजूद थे। इन सबके पीछे उन्हीं का हाथ है। हम चाहते हैं कि उन्हें गिरफ्तार कर सजा दी जाए।"

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN