पाकिस्तानी गोलीबारी में सैनिकों की शहादत पर ममता ने शोक जताया

जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम उल्लंघन में भारतीय सैनिक की शहादत पर शोक जताते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राष्ट्र के लिए उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। सेना के अधिकारियों ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को पाकिस्तानी गोलीबारी में एक 22 वर्षीय अधिकारी समेत चार सैनिक शहीद हो गए थे और चार अन्य घायल हो गए थे। 

शहीद हुए सैनिकों में हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले कैप्टन कपिल कुंदू थे। वह इस 10 फरवरी को अपना 23वां जन्मदिन मनाने वाले थे। उनके परिवार में उनकी मां हैं।

शहीद हुए अन्य सैनिकों में मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बाराका गांव के 27 वर्षीय राइफलमैन रामअवतार, जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ के 23 वर्षीय शुभम सिंह और जम्मू एवं कश्मीर के सांबा के 43 वर्षीय हवलदार रोशन लाल शामिल हैं।

ममता ने ट्वीट में कहा, "कैप्टन कपिल कुंदू, राइफलमैन रामअवतार, राइफलमैन शुभम सिंह और हवलदार रोशन लाल राजौरी में भीमबेर गली सेक्टर में पाकिस्तानी सेना के संघर्ष विराम उल्लंघन में शहीद हो गए। राष्ट्र के लिए आपका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। उनके घर के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करती हूं।"

POPULAR ON IBN7.IN