ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, GST को बताया 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जीएसटी के मुद्दे में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताए जाने के बाद ममता बनर्जी ने इसे 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स' का नाम दिया.
उन्होंने कहा कि इसका प्रयोग लोगों को तंग करने और देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने के लिए जा रहा है. उन्होंने नोटबंदी को भी एक आपदा के रूप में परिभाषित किया और ट्विटर उपयोगकर्ताओं से आग्रह किया कि वे नोटबंदी के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए अपनी डिस्पले पिक्चर को काले रंग से बदल दें.

ममता ने ट्वीट कर कहा, 'ग्रेट सेल्फिश टैक्स लोगों को परेशान करने के लिए लगाया गया है, नौकरियां छीनने के लिए. व्यवसाय को चोट पहुंचाने के लिए. अर्थव्यवस्था को खत्म करने के लिए. जीएसटी से निपटने में सरकार पूरे तरीके से विफल हो चुकी है.'

ममता ने कहा, 'नोटबंदी एक आपदा है. 8 नवंबर के काले दिवस पर देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करने वाले घोटाले के खिलाफ विरोध किया जाएगा. साथ ही हम लोगों को इसका विरोध करते हुए अपनी ट्विटर डीपी का रंग काला कर देना चाहिए.'

ममता बनर्जी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट की डीपी का रंग काला कर दिया. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने अपनी पार्टी के नेताओं को नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर 8 नवंबर को काला दिवस मनाने का निर्देश दिया है.

POPULAR ON IBN7.IN