अस्पताल में घुसकर डॉक्टर पर तान दी पिस्तौल, कहा- फौरन करो साथी का इलाज

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हुगली जिलेमें रविवार तड़के हथियारों से लैस कुछ लोग अपने एक घायल साथी का इलाज कराने के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया. उनका एक साथी किसी हादसे में मामूली रूप से जख्मी हो गया था. यही नहीं उन लोगों ने अस्पताल के कर्मचारियों पर हमला भी बोल दिया और जमकर हंगामा किया. यह घटना श्रीरामपुर के पैरामाउंट नर्सिंग होम की है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में यह पूरी वारदात कैद हो गई.

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 6:30 बजे मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए पांच-छह लोग अस्पताल में घुस आए. इनमें से कुछ लोग आईसीयू के अंदर चले गए और वहां ड्यूटी पर तैनात एक डॉक्टर पर पिस्तौल तान दी और अपने घायल साथी का तुरंत इलाज करने को कहा. जब इन लोगों को मरीज को भर्ती कराने के लिए जरूरी फॉर्म भरने को कहा गया तो उन लोगों ने रिसेप्शनिस्ट की पिटाई कर दी. इससे पहले कि अस्पताल के स्टाफ पुलिस को बुलाते, ये लोग आनन-फानन में अस्पताल से निकल गए. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है.

पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद यह गैंग कोई छोटा-मोटा क्राइम करके भागा था या इनकी किसी दूसरे गैंग के बदमाशों से झगड़ा हुआ था, जिसमें शायद इनका एक साथी घायल हो गया था.
पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन ने कहा है कि फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

POPULAR ON IBN7.IN