कोलकाता में सड़क पर खून से लथपथ मिली एयर होस्टेस की लाश

कोलकाता: कोलकाता में बुधवार को एक प्राइवेट एयरलाइंस में काम करने वाली 20 साल की एयर होस्टेस का शव उसके फ्लैट के सामने सड़क पर मिला. पुलिस ने बताया कि मूल रूप से शिलांग की खोंगसित कलारा बांशा राय का शव केश्तोपुर में स्थित उसके फ्लैट के सामने एक सड़क पर खून से लथपथ मिला. शव मिलने के बाद कोलकाता पुलिस की एक फोरेंसिक टीम को भी मौके पर भेजा गया. आशंका है कि युवती बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की खिड़की से गिर गई थी.

सुबह चार बजे स्थानीय लोगों ने बेगुइहती पुलिस थाने को सड़क पर शव पड़े होने की जानकारी दी. एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि यह पता चला है कि कलारा ने मंगलवार रात अपने फ्लैट पर एक पार्टी रखी थी, जो देर रात तक चली. एयरलाइन कंपनी के अधिकारियों ने भी उस जगह का मुआयना किया.

एयरलाइन के एक अधिकारी ने कहा, हमें मीडिया के जरिये इस घटना की जानकारी मिली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हम फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहना चाहते हैं. पुलिस ने कहा कि मौत की वजह तभी साफ होगी, जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी.

पुलिस के मुताबिक दो महिलाएं और एक पुरुष उसके फ्लैट पर गए थे. हमने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. हम उनसे बात करके यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि असल में हुआ क्या था.

POPULAR ON IBN7.IN