बाबुल सुप्रियो ने तृड़मूल के 3 नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस

कोलकाता: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने तृड़मूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय और तापस पॉल तथा विधायक महुआ मोइत्रा को रोज वैली चिटफंड मामले में मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है। भाजपा नेता ने कहा, "दिल्ली से नोटिस भेजे जा चुके हैं।"

गौरतलब है कि पॉल 30 दिसंबर से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं। पॉल ने सुप्रियो पर इस घोटाले में शामिल करने और चालाकी से फंसाने का आरोप लगाया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सौगत रॉय ने वहीं एक टेलीविजन प्रसारण के दौरान सुप्रियो पर रोज वैली ग्रुप से पैसा लेने का आरोप लगाया।

पूर्व बैंककर्मी मोइत्रा ने सुप्रियो पर टेलीविजन चैनल पर दो बार अपनी शालीनता भंग करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है, जिस पर सुप्रियो ने उनके खिलाफ मानहानिक का नोटिस भेजा है।

मोइत्रा ने कहा, "मेरे बोलने के दौरान सुप्रियो ने कहा था कि 'महुआ क्या तुमने महुए की शराब पी रखी है'। उन्होंने एक राष्ट्रीय चैनल पर दो बार यह बात कही। मुझे जवाब देने का मौका तक नहीं मिला। कोलकाता लौटने के बाद मैंने चार जनवरी को उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। मुझे न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है।"

मोइत्रा के आरोप पर भाजपा सांसद ने कहा कि तृड़मूल नेता 'बच्चों' जैसी हरकत कर रही हैं।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.