तृणमूल सांसदों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा : बाबुल सुप्रियो

 

 

कोलकाता:  केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने गुरुवार को फिर से कहा है कि वह रोज वैली चिटफंड मामले में उनका नाम उछालने वाले तृणमूल कांग्रेस के दो सांसदों और एक सांसद की पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। गुरुवार को गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा, "मैं सौगत रॉय, तापस पॉल और तापस की पत्नी के खिलाफ मेरी छवि खराब करने के लिए आपराधिक और गैर-आपराधिक मानहानि के मुकदमे दर्ज करवाऊंगा। मैंने उनकी टिप्पणियों के वीडियो फुटेज हासिल कर लिए हैं।"

गौरतलब है कि रोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में आरोपी तृणमूल सांसद तापस पॉल 30 दिसंबर से ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं।

तापस ने बाबुल सुप्रियो पर घोटाले में सीधे-सीधे संल्पितता के आरोप लगाए हैं और रोज वैली के मालिक गौतम किंदू का नजदीकी बताया है।

तापस पॉल की पत्नी नंदिनी पॉल ने भी अपने पति के आरोपों में सुर में सुर मिलाते हुए बाबुल पर आरोप लगाए।

वहीं तृणमूल के एक अन्य सांसद सौगत रॉय ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो रोज वैली मामले में पेरोल पर चल रहे हैं।

तृणमूल सांसद के आरोप का जवाब देते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि अगर सौगत रॉय अपने आरोप साबित नहीं कर पाए तो उन्हें इसका नतीजा भुगतना होगा।

  • Agency: IANS