बंगाल में लापता पत्रकार मिला

कोलकाता:  ्रपश्चिम बंगाल में लापता एक पत्रकार मिल गया है। इस पत्रकार ने कॉलेज दाखिले में भ्रष्टाचार की एक रपट तैयार की थी, जिसके बाद से वह लापता था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 'उत्तरबंगा संगबाद' अखबार का एक संवाददाता चयन सरकार पिछले रविवार को पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले से लापता हो गया था और उसका पता नहीं लग पा रहा था। उसके परिवार वालों और रिश्तेदारों का कहना था कि उसका अपहरण कर लिया गया था।

चयन का पता शुक्रवार रात को चला।

सीआईडी के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया,"उसने कल रात पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उसके अपहरणकर्ताओं ने उसे कूच बिहार शहर के बस स्टॉप पर छोड़ दिया है। अभी हम यह नहीं कह सकते कि उसका अपहरण किया गया था या वह छिप गया था। उससे बात करने के बाद ही सभी तथ्य साफ हो पाएंगे।"

इस मामले में जहां एक ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को सीआईडी को जांच के निर्देश दिए थे, वहीं दूसरी ओर विपक्षी वाम दलों और भाजपा ने पत्रकार के अपहरण के पीछे तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद का हाथ होने का आरोप लगाया था।

अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी प्रेस क्लब के अलावा चयन के परिवार का भी आरोप है कि कॉलेज में दाखिला कराने वाले गिरोह ने ही उसका अपहरण करवाया था।

POPULAR ON IBN7.IN