करोड़ों की चोरी में छापामारी जारी

जगदलपुर: राजकमल ज्वेलर्स में आठ करोड़ रुपये मूल्य की चोरी के बहुचर्चित मामले में पुलिस टीम ने पश्चिम बंगाल के राजमहल इलाके समेत छह स्थानों पर शुक्रवार को छापेमारी की है। वहीं शुक्रवार को मुख्य सरगना हसन उर्फ चिकना को लेकर एक अन्य पार्टी रवाना हुई है। (18:38) 

मिली जानकारी के अनुसार मामले में पहले पकड़े गए आरोपी गोपाल स्वर्णकार द्वारा तीन किलोग्राम सोना किसी व्यवसायी को बेचे जाने का खुलासा होने बाद पुलिस आरोपी की धरपकड़ में जुटी है। वहीं मामले में अब 11 आरोपी फरार हैं।

काल डिटेल के आधार पर पुलिस उनके झारखंड व पश्चिम बंगाल के ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मुख्य सरगना हसन उर्फ चिकना ने पूछताछ में भवानी गैरेज में 13 लाख रुपये की चोरी की बात कबूल की है। पुलिस संदेह जता रही है कि शहर व आसपास के अन्य स्थानों में हुई चोरी की बड़ी वारदातों में भी हसन गिरोह का हाथ हो सकता है। फिलहाल विवेचना जारी है।

एएसपी एस.आर. सलाम ने बताया कि मामले में जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है। उन्होंने और माल बरामदगी के साथ कुछ और लोगों की गिरफ्तारी होने की भी बात कही।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN