सीमा न लांघे कांग्रेस : मोदी

हरिद्वार:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को सीमा न लांघने की चेतावनी दी। मोदी ने कहा कि कांग्रेस सीमा न लांघे और अपनी जबान पर काबू रखे, अन्यथा वह हर कांग्रेसी का कच्चा-चिट्ठा खोल देंगे।

मोदी ने हरिद्वार में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता और उनकी जेब में सबकी जन्मपत्री है, जिसे वह सबके सामने खोल देंगे।

मोदी ने कहा, "मैं कांग्रेस के लोगों से इतना कहना चाहता हूं, अभी भी जबान संभाल लें और अनाप-शनाप न बोलें, वरना मेरे पास उन सब की जन्मपत्री है। मैं विवेक और मर्यादा भूलना नहीं चाहता, पर ये लोग ये जान लें कि उन्हें उनके पापों और कुकर्मो का जवाब देना पड़ेगा।"

उन्होंने कहा, "देवभूमि सभी के लिए गर्व की बात होनी चाहिए, लेकिन दुख की बात है कि कांग्रेस के कुशासन के चलते देवभूमि की छवि धूमिल हुई है।"

मोदी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा 2016 में वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के पार्टी छोड़ने के बाद विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े स्टिंग ऑपरेशन का जिक्र कर रहे थे।

मोदी ने कहा, "पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सपनों को पूरा करने का दारोमदार मैंने अपने ऊपर लिया है, जिनके शासन काल में उत्तराखंड पृथक राज्य बना।"

प्रधानमंत्री मोदी ने हर वर्ष चार धाम यात्रा के लिए पूरे देश से उत्तराखंड आने वाले तीर्थयात्रियों को होने वाली परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार आई तो यह सारी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी।

POPULAR ON IBN7.IN