युवती ने शिकायत वापस ली, आरोपी सपा नेता रिहा

लखनऊ, 18 मार्च (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में रेलगाड़ी में छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती द्वारा शिकायत वापस लेने के बाद हिरासत में लिए गए आरोपी पूर्व सांसद एवं समाजवादी पार्टी(सपा) के घोषित लोकसभा उम्मीदवार चंद्रनाथ सिंह को सोमवार दोपहर रिहा कर दिया गया। शाहजहांपुर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के उपाधीक्षक दिनेश द्विवेदी ने संवाददाताओं को बताया कि शिकायतकर्ता लड़की द्वारा शिकायत वापस लेने के बाद मामला समाप्त हो गया है। उसने लिखित रूप से कहा कि वह शाहजहांपुर जीआरपी चौकी में चंद्रनाथ सिह के खिलाफ दर्ज कराई गई अपनी शिकायत वापस लेना चाहती है।

कहा जा रहा रहा है कि राजनीतिक दबाव के चलते पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने यह कदम उठाया है।

परिजनों ने कहा कि वह मामले को आगे नहीं ले जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रनाथ सिंह ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांग ली है।

प्रतापगढ़ से दिल्ली जा रही पद्मावत एक्सप्रेस में सवार लड़की ने मछलीशहर के पूर्व सांसद चंद्रनाथ द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत की। इसके बाद रेलगाड़ी में सवार अन्य यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और हंगामे को देखते हुए मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उन्हें सोमवार तड़के हिरासत में ले लिया।

उस समय चंद्रकांत ने छेड़छाड़ की बात से इंकार करते हुए कहा था कि सीट पर बैठने को लेकर उनकी लड़की के साथ बहस हुई थी।

वहीं मामले के तूल पकड़ने के बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम आसरे कुशवाहा ने संवाददाताओं से सुबह कहा कि चंद्रनाथ अगर छेड़छाड़ के दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN