छेड़खानी से क्षुब्ध छात्रा ने किया आत्मदाह

लखनऊ, 16 मार्च (आईएएनएस/आईपीएन)। प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में एक छात्रा ने 13 मार्च को छेड़खानी से क्षुब्ध होकर खुद को आग ली। बाद में छात्रा की दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हो गई। मुरादाबाद के जिलाधिकारी ने छात्रा की मौत के बाद मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। 

मुरादाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, छेड़छाड़ की घटना के बाद छात्रा ने 13 मार्च को अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली थी जो लगभग 85 प्रतिशत झुलस गई थी। उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी शुक्रवार देर रात मौत हो गई।

गौरतलब है कि 11 मार्च को सिविल लाइन थाने पर छात्रा ने सिविल लाइन थाने पर सूचना दी कि वह जब स्कूल से घर वापस आ रही थी तो रास्ते में दानिश व उसके साथियों ने उसके साथ छेड़खानी की। लड़की की सूचना पर थाना सिविल लाइन में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

विवेचना के दौरान प्रकाश में आए एक नामजद आरोपी दानिश को 12 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया था वहीं एक आरोपी कासिम को कल गिरफ्तार किया गया, जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि नामजद आरोपी छात्रा और उसके घरवालों को समझौते का दबाव बना रहे थे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

 

POPULAR ON IBN7.IN