अमित शाह देश का सबसे बड़ा गुंडा, आरएसएस ने अंग्रेजो के तलवे चाटे: अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा की इस देश में सबसे बडा गुंडा कौन है? तो वह अमित शाह है. वो आज नेता बनकर घूम रहे है. आरएसएस ने क्या किया? आरएसएस ने बस अंग्रेजों के तलवे चाटे बाकी तो कुछ नही किया. भारत देश के लिए सभी नारे मुस्लिमों ने देश के लिए दिए, हिंदु मुस्लिम एकता दिखाई. तिरंगे का रंग किसने दिया? बालासाहेब ठाकरे ने दिया क्या? वो भी एक मुस्लिम ने दिया? इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि लव-जिहाद के मुद्दे पर मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है.

 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर "बांटने वाली राजनीति" को लेकर निशाना साधा और कहा कि यदि वर्तमान सरकार को सत्ता से नहीं हटाया गया तो यह देश के लिए हानिकारक होगा. यादव ने आयोजित एक रैली को संबोधित किया.

 

उन्होंने कहा, "पहली बात यह सरकार जनता को एक झूठा वादा करके लोगों को मूर्ख बनाकर आई कि वह सभी के खाते में 15 लाख रूपये जमा कराएगी. सत्ता संभालने के बाद वह बांटने वाली राजनीति में लिप्त है और साम्प्रदायिक मुद्दे उठा रही है ताकि लोग बेरोजगारी, भुखमरी और किसानों की आत्महत्या के मुद्दों को भूल जाएं." उन्होंने कहा कहा कि आरएसएस से निर्देशित सरकार संविधान के सिद्धांतों को बिगाड़ने का प्रयास कर रही है.

POPULAR ON IBN7.IN