अमित शाह का राहुल गांधी पर वार, अमेठी से जीतने वाला यहां नहीं आता, हारने वाली ने जनता को गले लगाया

अमेठी: अमेठी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि मैं 35 सालों से सार्वजनिक जीवन में हूं, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि जीता हुआ प्रत्याशी अमेठी न आए और हारने वाली प्रत्याशी अमेठी को गले लगाकर काम कर रही है. मैं अमेठी की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि अमेठी की 5 में 4 सीटें भारतीय जनता पार्टी ने जीती हैं. 


अमित शाह ने कहा कि अमेठी गांधी-नेहरू परिवार को वीआईपी क्षेत्र हैं. आजादी से लेकर अब तक बड़े-बड़े दिग्गजों को अमेठी से चुनाव जीताकर भेजा है, लेकिन जब तक योगी आदित्यनाथ की सरकार नहीं आई तब तक विकास के लिए क्या हुआ. 

अमेठी की धरती से मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आपकी तीन पीढ़ियों को यहां की जनता ने वोट दिया अब ये लोग आपसे हिसाब मांग रहे हैं. आप मोदी सरकार के तीन साल का हिसाब मांगते हैं, लेकिन पहले तीन पीढ़ियों का हिसाब दें.
मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अब तक अमेठी में कलेक्टर ऑफिस क्यों नहीं बना, अकाशावाणी का एफएम रेडियो क्यों नहीं आया, गरीबों को आवास क्यों नहीं मिला, टीबी का अस्पताल क्यों नहीं बना. इस देश में दो मॉडल हैं. एक गांधी-नेहरू परिवार मॉडल और दूसरा मोदी मॉडल. आप अमेठी और गुजरात के गांव की तुलना कर सकते हैं. गुजरात के हर गांव में 24 घंटे बिजली आती है. यूपी में योगी और दिल्ली में मोदी की जोड़ी यूपी को विकसित राज्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं. 

POPULAR ON IBN7.IN