यूपी: पुलिस ने कराया अनोखा समझौता, एक दिन पत्नी तो एक दिन प्रेमिका के साथ रहेगा ऑटो ड्राइवर

इन दिनों एंटी-रोमियो अभियान के लिए चर्चा में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस इस बार बिल्कुल अलग वजह से चर्चा में है। आगरा में पुलिस ने पति, पत्नी और वो के विवाद में एक अलहदा समझौता कराया है। पुलिस द्वारा कराए गए समझौते के अनुसार मनोज कुमार एक दिन अपनी पत्नी के साथ और एक दिन प्रेमिका के साथ रहेगा। मनोज की पत्नी और प्रेमिका दोनों ही इस समझौते पर राजी हैं।

पत्नी और प्रेमिका में मनोज की कमायी को लेकर भी विवाद था। पुलिस ने इसका भी समाधान निकाल लिया और दोनों के बीच समझौता करा दिया कि जिस मनोज अपनी पत्नी के साथ रहेगा उस दिन की कमायी वो लेगी और जिस दिन वो प्रेमिका के साथ रहेगा उस दिन की कमायी प्रेमिका की होगी। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार ये मामला आगरा के सिकंदरा थाने का है।

रिपोर्ट के अनुसार शास्त्रीपुरम का निवासी मनोज कुमार पेशे से ऑटो ड्राइवर है। शादीशुदा मनोज एक महिला को अक्सर उसके दफ्तर छोड़ता था। इसी बीच दोनों के पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। वो महिला भी शादीशुदा थी लेकिन उसका अपने पति से विवाद चल रहा था। मनोज ने महिला से मंदिर में विवाह कर लिया। महिला की पहले पति से एक बच्ची है। वहीं मनोज के दो बच्चे हैं। पुलिस द्वारा कराए गए समझौते के अनुसार जिस दिन मनोज के ऑटो का चालान कटेगा उस दिन वो किसी को भी अपनी कमायी नहीं देगा।

कहानी में मोड़ मंगलवार (11 अप्रैल) को तब आया जब मनोज की प्रेमिका से दूसरी बीवी बनी महिला उसके घर पहुंच गयी और उसे अपने साथ ले जाने की जिद करने लगी। मनोज ने जब इनकार किया तो महिला ने पुलिस बुला ली। पुलिस दोनों को थाने ले आयी। थोड़ी ही देर में मनोज की पहली पत्नी भी थाने पहुंच गयी। दोनों पक्षों के बीच जारी विवाद के बीच पुलिस ने समाधान के तौर पर एक-एक दिन वाला समाधान निकाला। दोनों महिलाएं इस पर सहमत हो गयीं। सिकंदरा थाने के प्रभारी बृजेश पाण्डेय ने एनबीटी को बताया कि दोनों पक्षों ने इस समझौते का राजीनामा लिखकर दिया है।

  • Agency: IANS