उप्र : मायावती के जन्मदिन पर शुरू होगा बसपा का डिजिटल प्रचार

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन 15 जनवरी पर इस बार विधानसभा चुनाव का आगाज बसपा की तरफ से किया जाएगा। बसपा सूत्रों का दावा है, "बहनजी के जन्मदिन के मौके पर ही इस बार डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत की जाएगी।"

बसपा के एक पदाधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि 15 जनवरी को पार्टी अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर पार्टी ने सोशल मीडिया पर डिजिटल कैंपेन के लिए ऑडियो-वीडियो सीडी और पोस्टर तैयार कराए हैं। इन सीडी और पोस्टरों में बताया गया है कि कैसे मायावती एक अच्छी शासक रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक, मायावती ने इस बार सपा, भाजपा और कांग्रेस को सोशल मीडिया पर मात देने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को खुली छूट दे रखी है। पार्टी ने मायावती की रैली को बड़े स्क्रीन पर लाइव दिखाने का भी प्लान बनाया है। इतना ही नहीं, पार्टी ने 'बहन जी को आने दो' शीर्षक से ऑडियो-वीडियो सीडी भी तैयार कराई है।

'सपनों को पंख लगाने दो, बहन जी को आने दो' कैंपेन वीडियो को बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने आवाज दी है। इस वीडियो में मायावती के शासन में 'सुशासन' की बात कही गई है और सपा के शासन में अराजकता, लूट और गुंडागर्दी से जनता की परेशानी दिखाई गई है।

POPULAR ON IBN7.IN