updated 11:24 AM UTC, Feb 24, 2017

उप्र में धूप खिली, कोहरे से राहत

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में सुबह से ही तेज धूप निकलने से कोहरे से राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान मौसम में किसी तरह के खास बदलाव की संभावना नहीं है। तापमान में हालांकि मामूली इजाफा होने की संभावना है। उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे.पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में तेज धूप निकलने से गर्मी से राहत मिलेगी। दिन के तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज किए जाने का अनुमान व्यक्त किया गया है। अगले सप्ताह से कोहरे से भी राहत मिलेगी और ठंड का असर कुछ कम होगा।

गुप्ता के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहे और बूंदाबांदी हुई। विक्षोभ का असर अब धीरे धीरे समाप्त हो गया है, जिससे धूप निकल रही है। अब बारिश होने का भी अनुमान नहीं है।

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 10.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 23.0 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किए जाने का अनुमान है।

लखनऊ के अतिरिक्त बुधवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 11.0 डिग्री, कानपुर का 13.0 डिग्री, इलाहाबाद का 12.0 डिग्री और झांसी का 12.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.