updated 2:17 PM CST, Jan 21, 2017

उप्र : असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार

 

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस ने बुधवार सुबह मलवां पुलिस के साथ मुखबिर की सूचना पर उमर गहना गांव में एक ट्यूबवेल के समीप छापा मारकर काफी समय से संचालित असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए बने-अधबने तमंचे बरामद किए।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही जनपद में कानून व्यवस्था चुस्त व दुरूस्त रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक बलिकरन यादव ने अपने पुलिस महकमा को अपराध व अपराधियों पर पैनी निगाह रखने के कड़े निर्देश दिए।

पुलिस ने असलहा बनाने के उपकरण को कब्जे में ले लिया और संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, क्षेत्राधिकारी सदर समरबहादुर के नेतृत्व में बुधवार सुबह मलवां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, एसआई महादेव प्रसाद ने हमराही सिपाही राजकुमार के साथ मुखबिर की सूचना पर उमरगहना गांव के समीप स्थित नलकूप के पास एक बाग में छापा मारा।

इस दौरान काफी अर्से से संचालित असलहा फैक्ट्री पर छापा मारते हुए पुलिस ने संचालक उमरगहना निवासी संतोष कुमार विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही 315 बोर का बना तमंचा, एक अधबना 315 बोर तमंचा एवं 12 बोर के तमंचा सहित असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 5/25 एक्ट आर्म्स के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।


Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.