उप्र : पूर्व प्रधान के घर डकैती, बंदूक ले भागे बदमाश

उत्तर प्रदेश के फरु खाबाद जनपद के राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर की पूर्व प्रधान के घर गुरुवार रात डकैतों ने धावा बोला और घर वालों को बंधक बनाकर का लाखों का माल लूटकर फरार हो गए।

भागने से पहले बदमाश पूर्व प्रधान के जेठ की डबल बैरल बंदूक व 12 कारतूस भी ले गए। मौके पर पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर जांच शुरू की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस के मुताबिक, राजेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर की पूर्व प्रधान पूनम देवी पत्नी अवधेश सिंह के घर गुरुवार रात करीब दो बजे आधा दर्जन बदमाश घर में घुस गए और पूर्व प्रधान को बंधक बनाकर छत पर सो रहे पुत्र व पुत्रवधू को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पूर्व प्रधान को जान से मारने की धमकी देकर अलमारी में रखे जेबरात सोने की चेन, तीन अंगूठी, मंगलसूत्र, 3500 रुपये लूट लिए।

बदमाशों ने पूर्व प्रधान के जेठ विजय बहादुर सिंह की डबल बैरल 12 बोर बंदूक व घर के कपड़े लूट लिए।

पूर्व प्रधान ने शोर मचाया तो पूर्व प्रधान के पति अवधेश सिंह व अन्य पड़ोसी जाग गए। इसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना रात में ही पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर एएसपी अशोक कुमार, सीओ अमृतपुर देवेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। लेकिन कोई ठोस सबूत पुलिस के हाथ नहीं लगा। घटना के संबंध में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। थानाध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

POPULAR ON IBN7.IN