आगरा में सेवानिवृत्त शिक्षक ने की खुदकुशी

आगरा: आगरा में दिल्ली के एक सेवानिवृत्त शिक्षक ने यहां होटल में खुद को बिजली का करंट लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बुधवार को बताया कि जगदीश राज सेठी (65) दिल्ली में कालकाजी के रहने वाले थे। वह गणित के सेवानिवृत्त शिक्षक थे और अपने घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते थे।

वह एक सुसाइट नोट छोड़ गए हैं, जिसमें उन्होंने पुलिस से अनुरोध किया है कि वह उनका शव उनके बेटे को न सौंपा जाए।

सेठी अपनी बेटी के लिए एक सीलबंद लिफाफा भी छोड़ गए हैं, जो दिल्ली से यहां पहुंचीं। अपने सुसाइड नोट में उन्होंने पुलिस से होटल कर्मचारियों को प्रताड़ित नहीं करने की अपील भी की है।

इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिरोही ने आईएएनएस को बताया कि सेठी के परिवार के सदस्यों ने इस बात के संकेत दिए हैं कि उनके बेटे तथा बहू से अच्छे संबंध नहीं थे।

होटल प्रबंधक संतोष खन्ना ने पुलिस को बताया कि सेठी सोमवार (आठ जून) की शाम होटल में आए थे। मंगलवार की सुबह उन्होंने चाय व नाश्ता लिया था।

खन्ना के मुताबिक, "अपराह्न् करीब तीन बजे मैंने उन्हें यह बताने के लिए फोन किया कि वह अपनी कार रास्ते से हटा लें, लेकिन यह फोन उनकी बेटी को लगा, जिसने बताया कि उनके पिता गुमशुदा हैं। जैसे ही मैंने उन्हें बताया कि उनके पिता यहां हैं, वह अपने पति के साथ आगरा के लिए रवाना हो गईं।"

खन्ना ने बताया, "रात करीब आठ बजे हमने नकली चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो हमने सेठी को वहां मृत पाया।"

POPULAR ON IBN7.IN