आगरा में ओवैसी को बैठक की अनुमति नहीं

New Delhi: MIM chief and MP Asaduddin Owaisi at the Parliament premises in New Delhi, on Nov 28, 2014 New Delhi: MIM chief and MP Asaduddin Owaisi at the Parliament premises in New Delhi, on Nov 28, 2014

आगरा : आल इंडिया मसलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को 29 मार्च को आगरा में बैठक करने की इजाजत नहीं दी गई है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

आगरा जिला प्रशासन ने यह फैसला खुफिया रपट के आधार पर किया है। रपट में कहा गया था कि हिंदूवादी संगठनों ने घोषणा की है कि कोठी मीना बाजार मैदान में ओवैसी को बैठक नहीं करने दिया जाएगा। इस घोषणा के बाद बैठक की अनुमति देने से मुश्किल पैदा हो सकती है।

बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपदा था, जिसके कारण प्रशासन को यह कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

जिला प्रशासन के अधिकारी राजेश श्रीवास्तव का हालांकि कहना है कि मौजूदा समय में चल रही अंतिम चरण की परीक्षा के मद्देनजर इजाजत नहीं दी जा सकती।

एमआईएमआईएम के जिला प्रमुख इदरिश अहमद ने कहा कि जिला प्रशासन ने बैठक की मंजूरी पर विचार करने के लिए कुछ दिन पहले ही उनके हलफनामे को स्वीकार किया था, लेकिन कुछ संगठनों के दबाव में आकर उसने अपना मन बदल दिया।

POPULAR ON IBN7.IN