यूपी के आगरा में सिपाही को सड़क पर दो बाइक सवारों ने गोली मारी

आगरा: यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान कानून व्यवस्था पर सवाल उठते रहे लेकिन अब यूपी में बीजेपी की सरकार है. इसके बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यानी यूपी में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. आगरा में एक सिपाही को बदमाशों ने सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने बाइक को रोकने के लिए हाथ दिया. बताया जा रहा है कि जैसे ही सिपाही ने बाइक से जा रहे दो युवकों को बाइक रोकने का इशारा किया उन्होंने गोली दाग दी. 

बता दें कि जब से राज्य में बीजेपी की सरकार आई है और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ बने है तब से यह दावा किया जा रहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति  में सुधार हो रहा है. लेकिन राज्य में आए दिन अपराध को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है. 

  वहीं, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बालोनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह खेत में काम कर रही मां-बेटी की बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. पुलिस तीन नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, बालेनी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम पूरा महादेव निवासी बबिता (45) अपनी मां कृष्णा (65) के साथ शुक्रवार सबुह करीब सवा सात बजे गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल पर चारा काट रही थी. तभी वहां अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी.
घायल सिपाही को मौके पर मौजूद लोगों ने जल्द अस्पताल पहुंचाया लेकिन वह बच नहीं सका. मौके पर यूपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं.

POPULAR ON IBN7.IN