उप्र : होमगार्ड जवान पर युवती से दुष्कर्म का आरोप

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र में एक होमगार्ड पर नशीली गुझिया खिलाकर युवती से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पीड़ित युवती ने इस मामले में होमगार्ड जवान के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी होमगार्ड को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। पीड़िता ने कहा, "होमगार्ड राजवीर की पत्नी को कपड़ा सिलने के लिए दिया था जिसे मैं लेने गई थी। घर पर राजवीर मिला और बताया कि पत्नी पड़ोस में गई है। राजवीर ने खाने के लिए गुझिया दी। गुझिया खाने के बाद मैं बेहोश हो गई। काफी देर बाद होश आया तो कपड़े अस्तव्यस्त मिले।" 

पीड़िता ने कहा कि जब उसने होमगार्ड से उसकी करतूत घर पर बताने की बात कही तो आरोपी ने बताया कि उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि इसके बाद वह मां के साथ थाने पर शिकायत लेकर गई, लेकिन थाने पर उसकी सुनवाई नहीं हुई। थक-हारकर पीड़िता ने एसएसपी के दरवाजे पर गुहार लगाकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया।

खंदौली के एसओ रवि त्यागी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

--आईएएनएस 

 

POPULAR ON IBN7.IN