शशिकला पैरोल पर रिहा, बीमार पति से मिलने सेन्नई रवाना

अन्नाद्रमुक की नेता वी.के. शशिकला पांच दिनों के लिए पैरोल पर रिहा होने के बाद शुक्रवार को अपने बीमार पति एम.नाटराजन से मिलने चेन्नई रवाना हो गईं। बेंगलुरू केंद्रीय कारागार के अधीक्षक जी. सोमशेखर ने आईएएनएस को बताया, "उन्हें(शशिकला) 12 अक्टूबर तक पांच दिनों के पैरोल पर रिहा किया गया है, ताकि वह चेन्नई के अस्पताल में अपने बीमार पति एम. नटराजन से मिल सकें।"

शहर के दक्षिण बाहरी इलाके में प्रपन्ना अग्रहारा में मौजूद जेल से 60 वर्षीय शशिकला, अपने भतीजे और अन्नाद्रमुक नेता टीटीवी दिनाकरन के साथ एक निजी कार में चेन्नई के लिए रवाना हुईं।

हालांकि, शशिकला ने बुधवार को 15 दिनों के पैरोल के लिए आवेदन किया था, लेकिन जेल अधिकारियों ने उन्हें शर्तो के साथ केवल पांच दिनों के लिए जेल से बाहर रहने की इजाजत दी।

जी. सोमशेखर ने कहा, "शशिकला को अपनी यात्रा को चेन्नई तक सीमित रखने के निर्देश दिए गए हैं। उन्हें पैरोल की अवधि के दौरान किसी भी राजनीतिक गतिविधि से दूर रहने के भी निर्देश दिए गए हैं।"

शशिकला शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित केंद्रीय जेल में 15 फरवरी से चार वर्षो की सजा काट रही हैं। सर्वोच्च न्यायालय ने 14 फरवरी को भ्रष्टाचार के मामले में निचली अदालत के सितंबर 2015 के फैसले को बरकरार रखा था।

अधिकारी ने आगे बताया, "हमने आवश्यक दस्तावेजों सहित उनके द्वारा फिर से जमा किए गए आवेदन पर विचार किया। दस्तावेजों में उन्होंने पैरोल के दौरान चेन्नई के पॉयस गार्डन में रहने के लिए चेन्नई के स्थानीय निकाय से पत्र भी लिखवाकर जमा किया।"

शशिकला के पति 74 वर्षीय नटराजन का बुधवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में जिगर और किडनी का प्रत्यारोपण किया गया।

POPULAR ON IBN7.IN