जयललिता के आय से अधिक संपत्ति मामले से जुड़े कोडानाडु एस्टेट के अकाउंटेंट की रहस्यमय मौत

तमिल नाडु की दिग्गज मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता के कोडानाडु टी एस्टेट से जुड़े एक शख्स की रहस्यमय मौत सामने आई है। इसी साल अप्रैल महीने में एस्टेट के एक सुरक्षा गार्ड की हत्या का मामला सामने आया था। वहीं अब कोडानाडु टी एस्टेट से जुड़े एक अकाउंटेंट की रहस्यमय मौत की खबर सामने आ रही है। अकाउंटेंट दिनेश कुमार का शव बीते सोमवार (3 जुलाई) को उनके घर की छत से लटकती हुई हालत में बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। दिनेश कुमार का शव उनके ऊटी के कोटागिरी स्थित घर से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक रहस्यमय हालात में उनका शव छत से लटकता हुए पाया गया था।

ऊटी एसपी मुरली राम्भा ने मामले को लेकर बताया कि दिनेश कुमार अपनी सेहत के कारण बीते 2 हफ्ते से कोडानाडु एस्टेट नहीं गए थे। माना जा रहा है कि दिनेश ने खुद को फांसी लगाने के लिए साड़ी का इस्तेमाल किया था। दिनेश की बहन और मां ने उन्हें घर में फांसी पर लटके हुए पाकर तुरंत ही अस्पताल का रुख किया जहां पर उन्हें(दिनेश) मृत घोषित कर दिया गया। दिनेश कुमार कोडानाडु एस्टेट के तीन अकाउंटेंट्स में से एक थे। वहीं पुलिस ने यह जानकारी भी दी कि उनकी पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आज (4 जुलाई) सामने आ सकती है। पुलिस इस मामले में परिजनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद होने की आशंका के मद्देनजर भी जांच करेगी।

बता दें अप्रैल महीने में कोडानाडु टी एस्टेट में तैनात सुरक्षा गार्ड का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। लगभग 10 लोगों ने एस्टेट में जबरन घुसने की कोशिश की। गार्ड्स ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया। हमले में गार्ड की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी, वहीं दूसरा गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। बता दें कोडानाडु एस्टेट उन संपत्तियो में शुमार है जिनकी जांच आय से अधिक संपत्ति मामले में की जा रही है। आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर ही शशिकला और जयललिता को जेल भी जाना पड़ा था।

POPULAR ON IBN7.IN