शशिकला मुख्यमंत्री पद संभालें : थंबी दुरई

चेन्नई:  अन्नाद्रमुक (एआईएडीएमके) के प्रचार सचिव और लोकसभा उपाध्यक्ष एम. थंबी दुरई ने सोमवार को पार्टी महासचिव वी.के. शशिकला से राज्य की मुख्यमंत्री का पदभार संभालने का आग्रह किया।

दुरई ने एक बयान में कहा, "इतिहास गवाह है कि जब किसी पार्टी का नेतृत्व और सरकार का नेतृत्व दो अलग-अलग लोगों के हाथों में रहा, तो ऐसी सरकारों के रास्तें में कई रुकावटें आईं और वह अपने वादे पूरे करने में नाकाम रहीं। ऐसी सरकारों ने जनता का विश्वास खो दिया।"

उन्होंने कहा कि भारत की जनता उस स्थिति को स्वीकार नहीं कर पाती, जहां पार्टी नेतृत्व और सरकार का नेतृत्व दो अलग-अलग लोगों के हाथों में हो।

जनता मानती है कि सरकार अपने चुनावी वादों को निभाने पर तभी ध्यान देती है, जब पार्टी और सरकार दोनों एक ही व्यक्ति के हाथों में हो।

उन्होंने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की उम्मीदों के अनुरूप एआईएडीएमके पार्टी और सरकार के अधूरे काम तभी पूरे होंगे, जब पार्टी और सरकार दोनों का नेतृत्व एक ही व्यक्ति के हाथों में होगा।

उन्होंने कहा कि देश में दो साल बाद संसदीय चुनाव होंगे और अन्नाद्रमुक को लोगों का समर्थन जुटाने के लिए बेहद प्रभावशाली ढंग से काम करना चाहिए।

  • Agency: IANS