राजस्थान के कोटा में बीजेपी MLA के पति ने मारा पुलिसवाले को थप्पड़

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. भाजपा कार्यकर्ता हेलमेट न लगाने वालों का चालान काट रहे पुलिसकर्मियों का विरोध करने महावीर नगर पुलिस थाने तक जा पहुंचे.कार्यकर्ताओं के साथ कोटा से विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल भी शामिल थे. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तक़रार बढ़ गई और हंगामा होने लगा, जिसके बाद पुलिस को सख्ती करनी पड़ी.

वहीं सरकार की तरफ से मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि किसी को भी कानून को अपने हाथों में लेने का अधिकार नहीं है..मामले की जांच कराकर दोषियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल, पुलिसवाले हेलमेट न पहनने को लेकर चालान कर रहे थे. सुनने में आया है कि पुलिसवालों ने किसी बीजेपी कार्यकर्ता का भी चालान किया, जिसे लेकर विधायक के पति नरेंद्र मेघवाल और अन्य बीजेपी कार्यकर्ता थाने में हंगामा करने पहुंच गए. हंगामा बढ़ने लगा तो नरेंद्र मेघवाल सीआई को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बवाल मच गया. पत्थर बाजी और लाठीचार्ज शुरू हो गया. सूचना मिलने पर सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने थाना अधिकारी और तीन अन्य को लाइन हाजिर कर दिया और विधायक के पति और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.