पंजाब पुलिस ने की मुक्केबाज विजेंदर से पूछताछ

नई दिल्ली, 11 मार्च (आईएएनएस)| अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज तथा ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह से पंजाब पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने सोमवार को राज्य में पिछले सप्ताह भारी मात्रा में बरामद किए गए हेरोइन के मामले में पूछताछ की। पुलिस सूत्रों के अनुसार पंजाब पुलिस के चार अधिकारियों, जिसमें दो पुलिस उपाधीक्षक शामिल थे, ने पंचकूला के निकट हरियाणा पुलिस लाइन पर विजेंदर से पूछताछ की। सोमवार की सुबह 5.30 बजे शुरू हुई पूछताछ देर रात तक चलती रही।

इससे पहले खेलमंत्री जितेंद्र सिंह ने सोमवार को कहा कि अगर विजेंदर सिंह ड्रग तस्करी मामले में दोषी पाए गए, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

संसद के बाहर पत्रकारों से बातचीत करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा, "फिलहाल पंजाब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जब मामले का निष्कर्ष निकलेगा और किसी के खिलाफ आरोपपत्र पेश किए जाएंगे, तब हम अवश्य कार्रवाई करेंगे।"

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब पुलिस ने मोहाली के जिरकपुर कस्बे से एक एनआरआई अनूप सिंह काहलो के घर में छापा मार कर 26 किलो हेराइन बरामद की थी। हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 130 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

इंडो-एशियन न्यज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN