पंजाब में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में 3 गिरफ्तार

पंजाब के लुधियाना में पुलिस ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी है। गुरुवार को पुलिस ने यह जानकारी दी। पंजाब के लुधियाना में रहने वाली पीड़िता को आरोपी जबरन हिमाचल प्रदेश के उना जिला ले गए, जहां इन आरोपियों ने पीड़िता के साथ दो दिन तक सामूहिक दुष्कर्म किया था।

पकड़ी गई महिला की पहचान लुधियाना जिले के राजोवाल गांव निवासी मंजीत कौर के रूप में की गई, जो रिश्ते में पीड़िता की चाची लगती है। अन्य दो आरोपियों की पहचान जलंधर निवासी मंजिदर सिंह औलख और कपूरथला निवासी रंजीत कुमार के रूप में की गई है।

जांच अधिकारी कमल दत्त ने बताया, "21 अप्रैल को पीड़िता की चाची उसे खरीददारी करने के बहाने से अपने साथ बाहर ले गई, जहां उसने पीड़िता को 100 रूपये देकर अन्य दो युवकों के साथ जालंधर स्थित मॉल में जाकर खरीददारी करने को कहा था। यह दोनों युवक पीड़िता को जालंधर की जगह यूना ले गए और वहां इन्होंने दो दिन तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।"

दत्त ने बताया कि दो दिन बाद 23 अप्रैल को दोनो आरोपी पीड़िता को वापस छोड़ गए। आरोपियों ने पीड़िता को इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी थी। हालांकि बुधवार को पीड़िता ने अपने परिजनों को इसके बारे में जानकारी दी, जिसके बाद उसके परिजनों ने थाने में शिकायत कर मामला दर्ज कराया था।

उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरूवार को अदालत में पेश कर दिया गया है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

POPULAR ON IBN7.IN