पंजाब के बठिंडा में शादी समारोह के दौरान गोली चलने से 25-वर्षीय गर्भवती डांसर की मौत

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा जिले में शनिवार शाम को एक शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई फायरिंग में 25 साल की गर्भवती डांसर की मौत हो गई. यह घटना मौर मंडी की है. मृत महिला की पहचान कुलविंदर कौर के तौर पर हुई. उसे पेट में गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस दूल्हे के एक दोस्त की तलाश कर रही है. बिल्ला नाम का यह व्यक्ति वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

कुलविंदर के पति के मुताबिक बिल्ला ने इसलिए उसे गोली मार दी, क्योंकि उसने स्टेज से उतरकर उनलोगों के साथ डांस करने से इनकार कर दिया था. हालांकि पुलिस का कहना है कि यह फायरिंग खुशी में की गई थी, लेकिन निशाना चूक जाने से यह हादसा हुआ.

दलजीत सिंह नाम के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, मृत महिला बठिंडा के एक डांस ग्रुप की सदस्य थी. गोली लगने से उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद विस्तृत जानकारी मिल पाएगी.

 

इस वारदात के वीडियो में साफ दिखता है कि महिला को नजदीक से गोली लगी और वह वहीं गिर पड़ी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डांस ट्रूप की कम से कम चार महिलाएं स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तभी कुछ लोगों ने शादी के जश्न में फायरिंग शुरू कर दी. बिल्ला द्वारा चलाई गई गोली उसकी दोनाली बंदूक में अटक गई और जब उसने अपनी बंदूक को अनलॉक करने की कोशिश की तो गोली कुलविंदर को लग गई.

पुलिस को तत्काल सूचना दी गई. कुलविंदर के शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

POPULAR ON IBN7.IN