हनीप्रीत की पुलिस रिमांड तीन दिन के लिए बढ़ाई गई

पंचकूला:  डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम  के दो रेप के मामलों में दोषी साबित होने के बाद पंचकूला में डेरा समर्थकों के आतंक फैलाने के मामले में गिरफ्तार हनीप्रीत की रिमांड आज खत्म हो गई थी. पुलिस उसे आज कोर्ट में दोबारा पेश किया और 7 दिन के पुलिस रिमांड की डिमांड की. कोर्ट ने सुनवाई के बाद तीन दिन की रिमांड पुलिस को दे दी. उससे पूछताछ कर रहे अफसरों के मुताबिक सुखदीप कौर और डेरा प्रमुख के पीए राकेश ने बताया कि फरारी के दौरान हनीप्रीत ने उनके सामने ही कई बार आदित्य इंसां और पवन इंसां से बात की थी. सुखदीप और राकेश के मुताबिक हनीप्रीत आदित्य और पवन के 5 ठिकाने, पूरा एड्रेस जानती है. इनमें से कुछ ठिकाने राजस्थान में हैं. पुलिस इसी आधार पर उसका रिमांड मांगेगी ताकि आदित्य और पवन के बारे में पता किया जा सके. 


पुलिस को जांच में पता चला है कि अभी तक फरार आदित्य और पवन दोनों ही राजस्थान में हैं.  यह बात पुलिस को सुखदीप और राकेश से पूछताछ में पता चली है. दोनों ने बताया कि हनीप्रीत ने उन्हें बताया था कि आदित्य और पवन राजस्थान में हैं.

पुलिस के अनुसार सुखदीप कौर और राकेश ने यह खुलासा किया है. सुखदीप कौर और राकेश से संडे की रात को भी आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई. दोनों ने बताया कि फरारी के दौरान हनीप्रीत जब दिल्ली गई थी तो उसकी आदित्य और पवन से बात हुई थी. दोनों ने बताया था कि वे राजस्थान में हैं. इसके बाद भी हनीप्रीत ने दोनों से कई बार मोबाइल पर कॉन्ट्रैक्ट किया था.

हनीप्रीत की गाड़ी के पीछे एक गाड़ी चलती थी. जब भी खाना या अन्य सामान चाहिए होता था तो हनी वॉट्सऐप पर मैसेज करती थी और वो सामान दिया जाता था.

आदित्य और पवन के अलावा हनीप्रीत चार अन्य लोगों से भी रूटीन में बात करती थी. लेकिन ये कौन हैं और किस ठिकाने पर हैं इसका जिक्र नहीं करती थी.

POPULAR ON IBN7.IN