फर्जी है राम रहीम के समर्थकों के भीड़ की तस्वीर, पंचकुला कमिश्नर ने कहा- लोगों तक पहुंचाएं इसे

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के एक मामले में कोर्ट 25 अगस्त को फैसला सुनाएगी। इस दौरान कोर्ट में उनकी पेशी के चलते कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरियाणा में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। बड़ी तादाद में गुरमीत राम रहीम सिंह के समर्थक हरियाणा के पंचकुला पहुंच रहे हैं, जिसकी वजह से पुलिस-प्रशासन ने कई इंतजाम किए हैं। वहीं राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए न्यायपालिका ने भी चिंता जताई है और सख्त हिदायतें दी हैं। न्यायपालिका नहीं चाहती कि राम रहीम सिंह की पेशी के दौरान हिंसा का ऐसा माहौल खड़ा हो जाए, जो जाट अरक्षण आंदोलन के समय देखने को मिला था। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में बाबा राम रहीम के समर्थकों की इकट्ठा होती भीड़ की चर्चा हो रही है। टीवी से लेकर इंटरनेट और सोशल मीडिया तक पर बाबा की समर्थक बीड़ की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर पर बाबा राम रहीम और उनकी समर्थक भीड़ की ही चर्चा हो रही है। बड़ी संख्या में भीड़ जमा होने की खभरें मीडियो रिपोर्ट्स में भी बताई जा रही हैं। इन्हीं खबरों और चर्चाओं की आड़ में कुछ लोग भीड़ की फर्जी तस्वीर वायरल कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसी ही एक तस्वीर तेजी से शेयर की जा रही है जिसमें सड़क पर भयंकर भीड़ नज़र आ रही है। इस तस्वीर पर पंचकुला के कमिश्नर ने आपत्ति जताई है।

पंचकुला के पुलिस कमिश्नर ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये जो तस्वीर वायरल की जा रही है ये फर्जी है। कृपया इसे लोगों तक पहुंचाए, कुछ लोग इन तस्वीरों के माध्यम से माहोल तनावपूर्ण बनाना चाह रहे हैं।

 

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN