आप को एक और झटका, गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने दिया इस्तीफा

गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह पंजाब में पार्टी के पूर्व संयोजक भी रहे हैं। पंजाब में हुए विधान सभा चुनाव 2017 में आप ने भी अपने उम्मीदवार उतारे थे। पंजाब में आप का यह पहला चुनाव था।

घुग्गी से पहले सुच्चा सिंह छोटेपुर पंजाब के संयोजक थे। फिर उनपर टिकट के बदले पैसे लेने के आरोप लगे। जिसके बाद उनको हटा दिया गया। तब एक कथित वीडियो सामने आया था जिसमें छोटेपुर एक उम्‍मीदवार से पैसे लेते दिख रहे थे।

घुग्गी को हटाकर पिछले दिनों भगवंत मान को पंजाब में संयोजक बनाया गया था। खबरों के मुताबिक, घुग्गी इस बात के नाराज थे। घुग्गी ने इस्तीफा देने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उसमें घुग्गी ने कहा कि उन्होंने बुरे वक्त में भी पार्टी का साथ दिया था। घुग्गी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। घुग्गी ने पूछा कि पंजाब चुनाव के बाद केजरीवाल पंजाब क्यों नहीं आए ?

एक्टर और कॉमेडियन घुग्गी ने इस साल फरवरी में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। गुरप्रीत सिंह घुग्गी एक एक्टर के तौर दूरदर्शन और टीवी सीरिल्स में काम कर चुके हैं। उन्हें कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ से ख्याति मिली थी। इसके अलावा घुग्गी नमस्ते लंदन, हमको दीवाना कर गए और सिंह इज किंग फिल्म में अक्षय कुमार के साथ काम भी कर चुके हैं।

POPULAR ON IBN7.IN