'बर्गर किंग' के बर्गर से निकला प्लास्टिक, खाने वाले शख्स को होना पड़ी अस्पताल में भर्ती

दिल्ली में राजीव चौक के पास बर्गर विक्रेता कंपना 'बर्गर किंग' के शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एक शख्स ने आरोप लगाया है कि बर्गर किंग के बर्गर को खा कर वो बेहद बीमार हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने कंपनी के शिफ्ट मैनेजर को गिरफ्तार किया. हालांकि जमानत पर छोड़ दिया गया है.

सोमवार को राकेश कुमार नाम के एक शख्स ने बर्गर किंग से चीज वेज बर्गर ऑर्डर किया था. राकेश ने पुलिस शिकायत में बताया कि बर्गर खाते वक्त कुछ ठोस पदार्थ जैसा महसूस हुआ. फिस कुछ देर बाद ही उसे उल्टी जैसा महसूस होने लगा, मन मिचलने लगा. पुलिस ने बताया कि बर्गर में प्लास्टिक था जिसको खाते वक्त व्यक्ति के फूड नली में घाव हो गया.

कुमार ने पहले इसकी शिकायत शिफ्ट मैनेजर को की और इसके बाद पुलिस में शिकायत की. कुमार को पहले लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने कुमार की शिकायत के आधार पर राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के पास बर्गर किंग के शिफ्ट मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. बर्गर किंग अमेरिका की फास्ट फूड कंपनी है.

बता दें कि बर्गर किंग कंपनी 1954 में बनाया गया था. ये फ्लोरिडा में स्थापित है. मैक्डॉन्ल्ड्स को टक्कर देने में ये कंपनी सबसे आगे है. दुनिया के 95 देशों में 13,667 आउटलेट्स के साथ ये कंपनी बेहद तेजी से आगे बढ़ रही है.

POPULAR ON IBN7.IN