अरविंद केजरीवाल की कार के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी का आईफोन चोरी

अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हो गई थी। अब दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का आईफोन चोरी होने की खबर आ रही है। रविवार को रामलीला मैदान में स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे सांसद मनोज तिवारी का बदमाशों ने आईफोन उड़ा लिया। बदमाशों ने सांसद के पीएसओ के भी पर्स व जूते उड़ा लिए। देर रात तिवारी की ओर से मध्य जिला के कमला मार्केट थाने में शिकायत दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चूंकि मामला सांसद से जुड़ा है, इसलिए खुद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी उस पर नजर रखे हैं।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को रामलीला मैदान में स्वदेशी जागरण मंच की ओर से स्वदेशी महारैली का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। भीड़ अधिक होने के कारण तिवारी किसी तरह मंच पर पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने जेब में रखे मोबाइल को चेक किया तो वह चोरी हो चुका था। फौरन उन्होंने अपने पीएसओ व अन्य सहयोगियों को इसकी सूचना दी। इधर मंच पर जूते उतारकर चढ़े सांसद के पीएसओ के जूते भी कोई ले उड़ा। बाद में उसे पता चला कि बदमाशों ने जूतों के अलावा उसका पर्स भी उड़ा लिया है।

 

POPULAR ON IBN7.IN