मप्र : भाजपा विधायकों ने मंत्रियों पर लगाया उपेक्षा का आरोप

पचमढ़ी (मप्र):  भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई द्वारा पर्यटन नगरी पचमढ़ी में विधायकों को प्रशिक्षित करने के लिए आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की मंगलवार को शुरुआत हुई। पहले दिन कई विधायकों ने मंत्रियों पर ंउन्हें महत्व न दिए जाने का आरोप लगाया। भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, पं दीनदयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महा अभियान के तहत पचमढ़ी में दो दिवसीय विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया जा रहा है। शिविर में प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि काम में निरंतर अभ्यास की आवश्यकता होती है। दुनिया में कोई भी क्षेत्र हो, सतत अभ्यास करने से उस काम की दक्षता में और निखार आता है। इसी क्रम में विधायकों का यह वर्ग आयोजित किया गया है।

सूत्रों को कहना है कि संवाद के दौरान कुछ विधायकों ने मंत्रियों द्वारा उपेक्षा करने का मसला उठाया। इस पर मंत्रियों ने भी अपने तरीके से विधायकों को जवाब दिया। इस दौरान विधायकों और मंत्रियों के बीच सौहार्दपूर्ण वार्तालाप नहीं हुआ।

प्रशिक्षण वर्ग के शुभारंभ समारोह के मंच पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा, पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और महामंत्री अजय प्रताप सिंह मौजूद थे। पहले दिन केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत व रविशंकर प्रसाद ने विधायकों को कुछ टिप्स दिए।

POPULAR ON IBN7.IN