मप्र : भाजपा की 2 दिनी कार्यसमिति की बैठक शुरू

सागर:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई की कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक मंगलवार को सागर के एक होटल में शुरू हुई। कार्यसमिति के आयोजन स्थल पर राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी भी लगाई गई है। भाजपा की कार्यसमिति की बैठक दीपाली होटल परिसर के स्व सुंदरलाल पटवा सभागार में शुरू हुई। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, फग्गनसिंह कुलस्ते, पार्टी की राष्ट्रीय सचिव व सांसद ज्योति धुर्वे, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने दीप-प्रज्ज्वलित कर महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण कर बैठक का शुभारंभ किया।

बैठक के प्रारंभ में मुख्यमंत्री चौहान एवं प्रदेश अध्यक्ष ने कन्यापूजन किया। मुख्यमंत्री ने बैठक स्थल पर ध्वजारोहण कर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। बैठक का संचालन पार्टी के प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा ने किया।

कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने शहडोल एवं नेपानगर उपचुनाव एवं हाल ही में संपन्न हुए तीन नगरीय निकायों के चुनावों में हुई पार्टी की शानदार जीत को नोटबंदी पर देश की जनता का समर्थन बताया।

POPULAR ON IBN7.IN