मप्र : मुरैना में पुलिस अफसर ने गोली मार खुदकुशी की

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ, पी) हेमंत सिसौदिया ने रविवार की दोपहर को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जांच जारी है। चंबल परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा ने आईएएनएस को बताया कि सबलगढ़ क्षेत्र में पदस्थ सिसौदिया का शव उनके निवास पर मिला। उनके सीने में गोली लगी है, आशंका यही है कि उन्होंने आत्महत्या की है, मगर जब तक पोस्टमार्टम के बाद शरीर से गोली नहीं निकाली जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

जोगा ने आगे बताया कि सिसौदिया सबलगढ़ के निवास में अकेले थे। उन्होंने दोपहर में आत्महत्या कर ली। उन्होंने खुद को गोली सर्विस रिवाल्वर से मारी है या किसी अन्य बंदूक से, इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगा।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तमाम अधिकारी सबलगढ़ पहुंच गए हैं, सिसौदिया के परिजनों के आने पर ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या की वजह का भी पता नहीं चल सका है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जब सिसौदिया ने आत्महत्या की, उस समय उनके घर में काम करने वाला नंदू बाथरूम में था। उसने गोली की आवाज सुनी, तो भागा आया और देखा कि सिसौदिया पूरी तरह खून से लथपथ हैं और बिस्तर पर पड़े हैं। उसने थाने पहुंचकर इस घटना की सूचना दी।

POPULAR ON IBN7.IN