कार से टकराकर हवा में उड़ीं स्कूटर पर सवार 3 महिलाएं, देखें फिर किया हुआ...

आए दिन हर शहर में सड़क हादसे की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इस हादसे में रोज न जाने कितने लोग मौत के मुंह में चले जाते हैं. कुछ हादसे ऐसे भी होते हैं, जो देखने में काफी भयानक लगते हैं, लेकिन ऐसे हादसों में लोग बच जाते हैं. ऐसी ही घटना सामने आई है मध्यप्रदेश के टीकमगढ से, जहां एक संकीर्ण सड़क पर खतरनाक तरीके से दो गाड़ियां एक दूसरे के पास से गुजरती हैं. इस घटना का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया है.

इस सड़क पर एक स्कूटर एक एसयूवी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश करता है, लेकिन स्कूटर की कोशिश तब नाकाम हो जाती है, जब सामने से तेज स्पीड में एक मारुति एर्टिगा आ जाती है. एर्टिगा कार में बैठा शख्स घटना से बचने के लिए ब्रेक मारता है, लेकिन सड़क के संकीर्ण होने के कारण स्कूटर को स्पेस नहीं मिल पाता और वो एसयूवी से टकरा जाता है. जिसके बाद स्कूटर पर सवार तीनों महिलाओं हवा में उड़कर कार से टकरा जाती हैं फिर जमीन पर गिर जाती हैं

तीनों महिलाओं मे से दो महिलाएं हादसे के बाद उठकर दोबारा खड़ी हो जाती हैं, लेकिन तीसरी महिला को उठाने के लिए वहां मौजूद लोग आ जाते हैं, तब जाकर वह महिला उठ पाती है. इन तीनों महिलाओं में से किसी ने भी अपने सिर पर हेलमेट नहीं पहना हुआ था. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का 16  सेकंड का वीडियो जारी किया है. लेकिन खास बात यह है कि इस सड़क दुर्घटना में तीनों महिलाएं बच निकलीं.

POPULAR ON IBN7.IN